अमेज़न पर पहली बार 799 का एक AC लिस्ट हुआ है

 Amazone पर पहली बार 799 का एक AC लिस्ट हुआ है. 



Amazone Price - ₹ 799


Maruti Fashion आर्कटिक एयर पोर्टेबल 3 इन 1 कंडीशनर ह्यूमिडिफायर प्यूरीफायर मिनी कूलर आर्कटिक एयर ह्यूमिडिफायर प्यूरीफायर मिनी कूलर, कमरे के लिए एयर कूलर, घर के लिए एयर कूलर

यह न केवल एक छोटा एयर कूलर है, बल्कि एक साधारण डेस्क फैन, ह्यूमिडिफायर और मूड लाइट भी हो सकता है, शुष्क हवा से दूर रहें, अपनी नम ठंडी गर्मी का आनंद लें।

बर्फ क्रिस्टल क्यूब्स के साथ इस अद्वितीय पोर्टेबल डेस्कटॉप प्रशंसक के साथ तरोताजा और पुनर्जीवित महसूस करें। एक पारंपरिक इनडोर एयर कंडीशनर के विपरीत, वाटर कूलिंग फैन धूल और बालों को हटाकर आपके चारों ओर की हवा को साफ करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आप हर सांस के साथ आसानी से सांस लें। अजीब कमरे से कमरे के एयर कंडीशनर के बारे में भूल जाओ, आपको हर जगह घुमाने की जरूरत है।

यह छोटा एयर कंडीशनर ठंडी हवा को बेहतर ढंग से साफ रखने के लिए कॉटन फिल्टर का उपयोग करता है। पुल-आउट डिज़ाइन फ़िल्टर को त्वरित हटाने और सफाई की सुविधा प्रदान करता है। टॉपवाटर टैंक पानी भरने की सुविधा को बढ़ाता है और पानी के रिसाव को कम करता है। बड़ी क्षमता वाली पानी की टंकी लगातार 8 घंटे तक कूलिंग फंक्शन का उपयोग कर सकती है।

USB पर चल सकता है छोटे पोर्टेबल एयर कंडीशनर में हानिकारक रेफ्रिजरेंट नहीं होता है, कोई फ्रीऑन का उपयोग नहीं करता है, न ही यह पारंपरिक बिजली की खपत करने वाले एयर कंडीशनर की तरह कंप्रेसर का उपयोग करता है। हमारे व्यक्तिगत एयर कूलर में आपके बिजली के बिल को कम करने के लिए कम ऊर्जा की खपत होती है और यह हमारी कम कार्बन वाली जीवन शैली के लिए पूरी तरह से फिट है। काम करने की कम शक्ति पर उच्च दक्षता वाला पोर्टेबल कूलर: 1W-5W, यह आपके बिजली के बिल बचाता है और पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है

पोर्टेबल एयर कंडीशनर पंखे को एडॉप्टर के साथ चार्ज किए गए USB पोर्ट या सॉकेट में प्लग किया जा सकता है। पोर्टेबल व्यक्तिगत एयर कूलर व्यक्तिगत कमरे, कार्यालयों, कारों, छात्रावासों के लिए उपयुक्त है, और इसका उपयोग आपके प्यारे पालतू जानवरों को ठंडा करने के लिए भी किया जा सकता है। कभी भी, कहीं भी ठंडी हवा का आनंद लें, शुष्क हवा ठंडी और ताजी हवा बन जाती है। पोर्टेबल बाष्पीकरणीय कूलर एक ब्लेडलेस डिज़ाइन को अपनाता है, जो आकस्मिक स्पर्श को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, और इसे बच्चों या पालतू जानवरों द्वारा सुरक्षित रूप से उपयोग किया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments